Monday 28 December 2015

Lag Jaa Gale Bollywood Hindi Song Harmonica Notations

Pa#Pa#  Dha#Dha#Dha# Ni#Ni#Ni#Ni# Ni#SaSaSaSa Sa

Lag     ja   gale  kay phir ye
Pa#Pa#  ga   rega  ga  rega ga

Haseen   Raat Ho    na hooo
gaga     regasa sama  ga reNi#Dha#Pa#


Shayad  phir   is Janam    mein
Pa#Dha#Dha#     Dha#   Dha#Dha# reNi#Dha#  Pa#

Mulakat       Ho    Na hoo  o  o
Pa#Pa# padha  mapa  ma ga   re sa

Lag Ja Gale Se Se
pa  ga rega ga ga

Pa#Pa#  Dha#Dha#Dha# Ni#Ni#Ni#Ni# Ni#SaSaSaSa Sa


Hamko Mili      hai    aaj   ye
sa pa ma(ch) pa ma(ma) dhama ma

Ghariyan    Naseeb        se
sa mama     dhapamapama    ga

ji bhar ke dekh      lijiye
sa pa   ma(ch)  pama(ch)  dhamama


Humko   kareed        se ....
samama   dhapamapama  ga resa


phir aap    ke  nasseb       mein
Pa#  gare   ga  garegarega   ga

ye raat     ho    na ho  o o o o
ga regasa   saga  re  re Ni#Dha#Pa#

Shayad  phir   is Janam    mein
Pa#Dha#Dha#     Dha#   Dha#Dha# reNi#Dha#  Pa#

Mulakat       Ho        Na     hoo  o  o
Pa#Pa# padha  ma(ch)pa  ma(ch) ga   re sa

Lag Ja Gale Se Se
pa  ga rega ga ga

No comments:

Post a Comment